Home > Samachar > ग़ुलाम रसूल बलियाबी पर जदयू नेता आर सी पी सिंह का बयान आपत्तिजनक ।

ग़ुलाम रसूल बलियाबी पर जदयू नेता आर सी पी सिंह का बयान आपत्तिजनक ।

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारीकारवां जिला समस्तीपुर के जिलाध्यक्ष असरार दानिश ने मौलाना गुलाम रसूल बलियावी सदस्य बिहार विधान परिषद के हवाले से आरसीपी सिंह राष्ट्रीय जनरल सेक्रेट्री जनता दल यूनाइटेड के द्वारा दिए गए बयान पर सख्त नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि लगता है जनता दल यूनाइटेड को अब मौलाना गुलाम रसूल बलियावी की जरूरत नहीं रही, शायद इसी वजह से आरसीपी सिंह ने कहां कि बलियावी की क्या औकात है , उनके जैसे कई एमएलसी जदयू के पास हैं ।

मौलाना गुलाम रसूल बलियावी ने केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 के हटाए जाने के विरोध में बयान दिया था , इसी बयान की प्रतिक्रिया में आरसीपी सिंह ने मौलाना की औकात पर हाथ डाल दिया। मौलाना गुलाम रसूल बलियावी न सिर्फ एक बड़े सियासी लीडर हैं बल्कि मजहबी रहनुमा भी हैं। उनकी अजमत और वकार का पूरा हिंदुस्तान कायल है। उनके लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग मुसलमान के जज्बात को ठेस पहुंचाना है और अपमान है। मौलाना गुलाम रसूल बलियावी ने कई सियासी जमाअत को जमीन से आसमान की बुलंदियों तक पहुंचाया है ।

उन्हें किसी सियासी जमाअत की जरूरत नहीं बल्कि उनकी जात अपने आप में एक जमाअत है, अंजुमन है, एक पार्टी है।
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को इस संबंध में गौर करने की जरूरत है ताकि बिहार के मुसलमानों का जदयू से रिश्ता बना रहे।