Home > Samachar > बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार ।

बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार ।

राजद के प्रांतीय प्रवक्ता श्री शाहीन ने कहा की मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए इस केस मे सरकार के रवैये और जांच से नाराजगी जाहिर की है। मुख्य न्यायाधीश ने बिहार सरकार के वकील से पूछा कि हम जानना चाहते हैं कि आप आखिर कैसे सरकार चला रहे हैं, क्या ये कोई तरीका है ? उन्होंने कहा की सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगाई ने कहा कि बस बहुत हो गया, बच्चों के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जा सकता। आप अपने अधिकारियों को बच्चों के साथ इस तरीके से व्यवहार करने नहीं दे सकते ।

विधायक व प्रांतीय राजद प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा की कोर्ट ने मामले की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी एके शर्मा के ट्रांसफर को लेकर भी नाराजगी जताई है। चीफ जस्टिस ने पूछा कि क्या अधिकारी का तबादला करने वाली कैबिनेट कमेटी को कोर्ट के आदेश की जानकारी नही थी, कोर्ट ने तबादलों को लेकर क्या आदेश किया है । उन्होंने कहा की सुप्रीम कोर्ट ने बिहार कोर्ट से यह मामला दिल्ली की पॉक्सो कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। इस केस की सुनवाई छह महीने में पूरी करने का आदेश दिया गया है।

राजद के प्रांतीय प्रवक्ता ने कहा की कोर्ट की फटकार के बाद मुख्यमंत्री महोदय को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए तथा इस मामले में बिहार सरकार की रवैये को लेकर बिहार के लोगो से मांफी मांगनी चाहिए । शाहीन ने कहा की बच्चियों के साथ अमानवीय व्यवहार किए गए और सरकार ने वक्त रहते इसे गंभीरता से नहीं लिया। बिहार के नीतीश सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए *राजद के प्रांतीय प्रवक्ता श्री शाहीन ने कहा कि सरकार अपने कृत्य को जस्टिफाई करें ।

राजद प्रवक्ता ने कहा है कि नीतीश सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं l मुजफ्फरपुर की महापाप की घटना से देश व दुनिया में बिहार का नाम बदनाम हुआ है l उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर की घटना के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मुख्यमंत्री के निजी सम्बन्ध है l उन्होंने कहा की *अगर C.B.I, ब्रजेश ठाकुर का “नार्को टेस्ट ” करे तो मुख्यमंत्री से रिश्ते की सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने इस घटना को *“अति-शर्मनाक”*, बताते हुए कहा की नीतीश राज में कानून-व्यवस्था की शर्मनाक व दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। बिहार में अराजक स्थिति हो गयी है । कानून -व्यवस्था पूर्णतः धवस्त है l *मुजफ्फरपुर बालिका गृह बालात्कार की घटना ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर दिया है । श्री शाहीन ने कहा की यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और सर्वाधिक कड़े शब्दों में इसकी निंदा की जानी चाहिए ।