Tuesday, June 18, 2019
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं ।

भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं ।

आज दिनांक -15.04.19 को हसनपुर में खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सहनी के समर्थन में एक जनसभा आयोजित की गई । जनसभा को संबोधित करते हुए V.I.P के राष्ट्रीय अध्यक्ष व खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सहनी ने पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है । उन्होंने कहा कि भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं है । यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है । इसके लिए आप सभी को पूरी एकजुटता के साथ अपना प्रदर्शन लोकसभा के चुनाव में करना है ।

अपने सम्बोधन के दौरान राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय नीतीश और मोदी पर जमकर बरसे । विनोद कुमार राय ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी , दल या किसी नेता का नहीं है । यह चुनाव आपका है लोकतंत्र को बचाने का है और समाजिक न्याय व परस्पर सद्भाव को मजबूती प्रदान करने का है l उन्होंने कहा की भाजपा तथा उसके सहयोगी पार्टियां नफरत की राजनीति कर रही है । इतिहास भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा ।

राजद के प्रांतीय प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा देशवासियों पर नागपुरिया कानून थोपने का प्रयास किया जा रहा है। लोग नहीं जागे तो देश का संविधान बदल दिया जायेगा। बाबा साहेब का संविधान खतरे में है। एनडीए सरकार आरक्षण को समाप्त करना चाहती है। यह चुनाव संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है।