Tuesday, June 18, 2019
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > भाजपा द्वारा आयोजित “संकल्प रैली ” को राजद ने विफल करार दिया ।

भाजपा द्वारा आयोजित “संकल्प रैली ” को राजद ने विफल करार दिया ।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने राजग की संकल्प रैली पर टुईट करते हुए उसे विफल करार दिया है , लालू ने लिखा है कि सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर के भी राजग भीड़ जुटाने में नाकाम रही , जिस से अंदाज़ा होता है कि राजग को बिहार में कितनी सीट मिलने वाली है । जितनी भीड़ राजग ने जुटाइ है , उतनी भीड़ तो हम पान खाने के लिए किसी पान की गुमटी पर रुकते थे तो जुट जाती थी ।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने पटना के गांधी मैदान में आयोजित N.D.A की आज की “संकल्प रैली” को विफल करार देते हुए कहा सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने के बावजूद भी गांधी मैदान में N.D.A की रैली में 20 हजार की भीड़ भी नहीं जुट पायी। राजद प्रवक्ता शाहीन ने कहा कि बीजेपी की नीयत अंग्रेजो की तरह बांटकर राज करने की है, उन्होंने कहा कि जनता को बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि बीजेपी राजनीतिक फायदा उठाने के लिए समाज को बाटना चाहती है और नफरत व घृणा की राजनीति कर समाज को बांटने के अलावा बीजेपी के पास और कुछ नहीं है।

बीजेपी की संकल्प रैली के बारे में बोलते हुए कहा कि आज की रैली से स्पष्ठ हो गया है कि बीजेपी व प्रधानमंत्री के पास जुमलेबाजी के अलावा और कुछ नही है । राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने गांधी मैदान में आज N.D.A द्वारा आयोजित संकल्प रैली को विफल बताया है l समस्तीपुर राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय का कहना है कि भाजपा की रैली को लोगों ने नकार दिया है l यह रैली ‘फ्लॉप शो’ की पर्याय है।