Tuesday, June 18, 2019
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > राजीव गांधी पर नरेन्द्र मोदी के बयान से पता चलता है कि भाजपा चुनाव हार रही है ।

राजीव गांधी पर नरेन्द्र मोदी के बयान से पता चलता है कि भाजपा चुनाव हार रही है ।

दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ बयान देने पर राजद के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान की आलोचना करते हुए इसे अपमानजनक करार दिया है । राजद के प्रांतीय प्रवक्ता ने कहा कि “भारत के शहीद प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर मोदी के अपमानजनक बयान की मैं कड़ी निंदा करता हूं। राजीव जी स्वच्छ, परिश्रमी और प्रतिबद्ध जन नेता थे और भारत की एकता के लिए उन्होंने अपना जीवन कुर्बान कर दिया।

इस प्रकार का बयान मोदी जी की हताशा को दिखाता है क्योंकि वह चुनाव हार रहे हैं। शाहीन ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री जिनकी अन्तर्राष्ट्रीय शांति स्थापित करने की संकल्पबद्धता के कारण शहादत हुई, उनके प्रति अपमानजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने ऐसी टिप्पणी करके देश की जनता की भावनाओं का भी अपमान किया है।

राजद के प्रांतीय प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा है कि प्रधानमंत्री चुनाव में हार के भय और हताशा के कारण भारत के एक सर्वाधिक सम्मानित नेता के बारे में असत्य फैलाने की हताशा भरी कोशिश कर रहे हैं। देश का कोई भी प्रधानमंत्री अब तक तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से नीचे नहीं गिरा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की टिप्पणियां घिनौनी हैं और देश इन्हें बर्दाश्त नहीं करेगा ।