Home > Samachar > बच्चों के बीच स्वेटर और ऊनी टोपी का वितरण ।

बच्चों के बीच स्वेटर और ऊनी टोपी का वितरण ।

मशाहेदुल हसन साझा शिक्षा और सामाजिक कल्याण ट्रस्ट,पांड़ दलसिंहसराय, समस्तीपुर के सौजन्य से राजकीयकृत पलस टू उच्च विद्यालय बेलामेघ कॆ प्रांगण में ट्रस्ट के फाउन्डर सह सर्वोदय हाई स्कूल मथुरापुर उजियारपुर के सामाजिक विज्ञान शिक्षक आसिफ इकबाल व उनके सहयोगी शिक्षक वरूण कुमार (MHS ट्रस्ट के प्रवेक्षक )व सरोज कुमार द्वारा बच्चों के बीच स्वेटर और ऊनी टोपी वितरण किया गया। ज्योति, नेहा, जैनत, चांदनी, अफसाना, अलसबा, फरहत, सुबोध विशाल इत्यादि लाभान्वित छात्र छात्राऒं में खुशी की लहर देखने को मिली। प्रभारी प्रचार्य रवीन्द्र प्रसाद महतो की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत नवम् वर्ग की छात्राऒं के स्वागत गीत के साथ हुआ।

कार्यक्रम का संचालन स्कूल के पलस टू विज्ञान शिक्षक डा०मोनाजेरूल इस्लाम ने किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में सम्बंधित ट्रस्ट के उद्देश्यों को बताते हुए कहा कि यह आर्थिक रूप के कमजोर और प्रतिभाशाली छात्र छात्राऒं को कई पक्षों में मदद देता आ रहा है। स्कूल के वरीय शिक्षक प्रमोद कुमार ने अतिथियों का अभिनंदन करते हुए ट्रस्ट व उनके फाउन्डर की सुनहरे शब्दों में प्रशंसा की। ट्रस्ट के फाउन्डर आसिफ इक़बाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह ट्रस्ट, धर्मनिरपेक्ष रूप से जात-पात से उपर उठ कर हर तबके के होनहार विद्यार्थियों को कई मौकों पर जैसे स्कूल फी, ड्रेस फी, ट्युशन फी, पुस्तक व कांपियों की फी उलब्ध कराने व प्रदान करने के लिए हर संभव कोशिश करता है।

ट्रस्ट को आमंत्रित करने में +२ उच्च विद्यालय बेलामेघ के गणित शिक्षक वसी ईमाम ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। प्रभारी प्राचार्य रवीन्द्र प्रसाद महतो ने ट्रस्ट के फाउन्डर एवं अन्य अतिथियों को पाग एवं शाल से सम्मानित किया। अतिथियों व ट्रस्ट को धन्यवाद अर्पित करते हुए प्रभारी प्राचार्यश्री महतो ने कार्यक्रम का समापन किया। मौके पर स्कूल के +२ शिक्षक सुकांत सिंह, शशिकांत निराला, जय प्रकाश साह, रंजीत कुमार, शिक्षिका नीशू कुमारी, रूपम कुमारी, खुशबू कुमारी वगैरह उपस्थित थे और धन्यवाद कहा। इसके बाद ट्रस्ट का एक और कार्यक्रम उच्च विद्यालय पचपैका और उच्च वि• मथुरपुर में भी हुआ जहां बच्चों के बीच स्वेटर और ऊनी टोपी वितरण किया गया। प्र• प्र• रामेश्वर राय ,प्र० फणीन्द्र कुमार ने गर्मजोशी के साथ ट्रस्ट की सराहना की।
मौके पर सुभाष कुमार, स्वेता राज, पिंकी कुमारी, मुन्नी कुमारी, पंचदेव जी चंदन जी ,मिथिलेश जी इत्यादि मौज़ूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *